उनका जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। उनके पिता और मां का नाम नहीं जाना जाता क्योंकि अभिनेता अपने निजी जीवन को सुर्खियों से दूर रखते हैं। हालांकि वह अपने परिवार के लिए विशेष रूप से अपनी मां के बहुत करीब है और उसे बहुत प्यार करता है।
अभिनेता वर्तमान में एकल है और अपने करियर पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित कर रहा है। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, वह टिक-टोक के स्टार जन्नत जुबैर रहमानी को डेट कर रहे हैं। हालांकि उनमें से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है लेकिन वे निश्चित रूप से अच्छे दोस्त हैं।
उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और टिक-टोक ऐप पर एक साथ क्यूट वीडियो साझा करते हुए देखा है।फैसल लोकप्रिय टिक-टोक स्टार में से एक है जो अपने वीडियो, शांत हेयर स्टाइल और विदेशी स्थानों पर मॉडलिंग के लिए जाना जाता है।
अभिनेता टिक-टोक और यूट्यूब के साथ सुर्खियों में आया था जहां लोग उसके गहन, मजाकिया और रोमांटिक अभिनय को पसंद करते थे। दुनिया भर से उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। अभिनेता ने बहुत कम समय में बड़ी लोकप्रियता हासिल की है और उद्योग में आगे का भविष्य बना रहा है।