About Me

शोएब मलिक के बाद, एक बार फिर पाकिस्तानी क्रिकेटर 20 अगस्त को बनेगा भारत का दामाद

नमस्कार दोस्तों, आप सभी का एक बार फिर से परफेक्ट में बहुत-बहुत स्वागत है। दोस्तों दुनिया में आज के समय में सोशल मीडिया फेमस होने के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म बन गया है, जिसके कारण लोग रातों ही रात में जमीन से आसमान की ऊंचाइयों पर पहुँच जाते हैं।

अक्सर दोस्तों जब भी कोई लड़की शादी करती है तो उसकी यही कोशिश होती है कि वह अपने लिए एक परफेक्ट जीवन साथी को चुने, लेकिन मन के मुताबिक लड़का मिलना बहुत ही मुश्किल होता है बहुत कम लोग होते हैं, जिनको उनके मन के मुताबिक लड़का मिलता है। दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी भारतीय लड़की के बारे में बताने जा रहा हूँ, जिसने अपने जीवन साथी के रूप में एक पाकिस्तानी क्रिकेटर को चुना है।
 दोस्तों शोएब मलिक, मोहसिन खान और जहीर अब्बास के बाद अब एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर भारत में शादी करने जा रहा है। जी हाँ दोस्तों आज हम शामिया आरजू की बात कर रहा हूँ। जो पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज हसन अली के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोस्तों शामिया आरजू हरियाणा के नूंह जिले की रहने वाली हैं।
दोस्तों अमर उजाला की खबर के अनुसार हसन अली और शामिया आरजू की शादी का कार्यक्रम दुबई के ऐटलांटिस पाम जुबेरा पार्क होटल में 20 अगस्त को संपन्न होगा। इस शादी के लिए दोनो ही परिवार के लोग 17 अगस्त को दुबई के लिए रवाना हो जायेंगे। दोस्तों आपको बता दें कि हसन अली का जन्म पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में हुआ था।
वहीं शामिया का परिवार हरियाणा के नूंह जिले के चंदेनी में रहता है। दोस्तों शामिया के पिता पूर्व बीडीपीओ लियाकत अली का कहना है की बेटी की शादी चाहे भारत में हो या पाकिस्तान, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन हमारे बच्चे खुश रहें बच्चों की खुशी में ही हमारी खुशी है।