About Me

17 साल बाद इस हीरोइन से मिले भाईजान सलमान, देखते ही लगाया गले और किया डांस

इन दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं । इसके अलावा वह 'बिग बॉस 13' के होस्ट भी है, इसी वजह से वो टेलीविजन पर भी छाए हुए हैं । खैर जब सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 की प्रीमियर रखी गई तब सलमान और अमीषा पटेल काफी सालों बाद मिले थे और इन दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग भी देखने को मिली थी ।



17 साल बाद इस हीरोइन से मिले भाईजान

बता दे कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान और अमीषा पटेल ने साल 2002 में आई फिल्म 'यह है जलवा' में एक साथ काम किया हुआ है इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर फैंस के बीच काफी पसंद की गई थी, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी । आजकल अमीषा पटेल बॉलीवुड दुनिया से जैसे गायब सी हो चुकी है । फिर भी वह हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है ।



करीब 17 साल के बाद बिग बॉस 13 के प्लेटफार्म पर अमीषा पटेल और सलमान खान को एक साथ डांस करते हुए भी देखा गया, और यह जोड़ी आज भी वैसी ही लग रही थी जो 17 साल पहले थी । अमीषा पटेल ने भी अभी तक शादी नहीं की है तो वहीं सलमान भी कुंवारे हैं ।



देखते ही लगाया गले और किया डांस

प्रीमियर में अमीषा पटेल को जैसे ही प्रीमियर में देखा वैसे ही सलमान ने उनको गले लगाया और उन दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई है और दोनों ने स्टेज पर जमकर डांस भी किया । यह जोड़ी आज भी दर्शकों के बीच काफी पसंद की जाती है लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि क्या अमीषा पटेल फिर से बॉलीवुड में कदम रखती है या नहीं ।



दोस्तों, क्या आपने 'यह है जलवा' फिल्म देखी है ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद।