About Me

राधे' में 26 साल की इस हीरोइन के साथ रोमांस करेंगे सलमान, नाम जानकर होगी खुशी

 बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' को लेकर काफी सुर्खियों में है, लेकिन फैंस के बीच चर्चे हो रहे थे की दबंग 3 के बाद सलमान खान की कौन सी फिल्म आएगी ? क्योंकि सलमान संजय लीला भंसाली की 'इंशाल्लाह' को छोड़ चुके थे । आज सलमान खान ने अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है । दरअसल 'दबंग 3' के मोशन पोस्टर को शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे' का टीजर भी शेयर कर दिया है जिसे देखने के बाद फैंस के बीच खुशी का माहौल है । इस फिल्म की शूटिंग 4 नवंबर से शुरू होने वाली है, लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म में सलमान के संग कौन सी हीरोइन रोमांस करेंगी ?



राधे में इस 26 साल की हीरोइन के साथ रोमांस करेंगे सलमान

फिल्म राधे में सलमान के साथ काम कर चुकी अनुष्का शर्मा का नाम लिया जा रहा था, लेकिन अब दिशा पटानी फाइनल हो चुकी है । हालांकि अभी तक सलमान ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन जल्द ही वह अपने ट्विटर हैंडल पर हीरोइन भी फाइनल कर देंगे । आपको बता दें कि सलमान की उम्र 53 साल है तो वहीं दिशा पटानी कि 27 साल यानी वो सलमान से काफी छोटी है, लेकिन बड़े पर्दे पर यह जोड़ी तहलका मचा देगी । बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पटानी सलमान के संग 'भारत' में भी काम कर चुकी है और इस जोड़ी को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था ।


राधे फिल्म का पहला शेडूल 4 नवंबर से 24 दिसंबर तक चलेगा तो वही दूसरा शेडूल 13 जनवरी से लेकर 30 जनवरी तक चलने वाला है । सलमान खान पिछले लंबे समय से बिजी चल रहे हैं दबंग 3 के बाद वह तुरंत ही इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे तो वही 'बिग बॉस 13' के होस्ट भी है जिसकी शूटिंग में भी उनको टाइम देना पड़ता है ।



मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान के घर के पास ही राधे फिल्म का सेट महबूब स्टूडियो में तैयार किया जाने वाला है, जहां से वह अपनी फिल्म की शूटिंग बिना खलल में जारी रख सकते हैं । फिल्म का डायरेक्शन प्रभु देवा ही करने वाले हैं । इस फिल्म में सलमान खान पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे ।

दोस्तों, वैसे आपको क्या लगता है दिशा पटानी इस फिल्म के लिए सही है ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।