About Me

छोटी उम्र की लड़कियों से इश्क़ लड़ा रहे हैं सितारे, नंबर 1 की गर्लफ्रेंड है 37 साल छोटी

हमारे देश मे एक पुरानी कहावत हैं कि 'इश्क और जंग में सब जायज है'। इस कहावत मे कितनी सच्चाई है इस बात को अब तक बॉलीवुड के कई सितारे बता चुके हैं। बॉलीवुड मे ऐसे कई सितारे हैं, जिनका अफेयर दूसरे धर्म या फिर खुद की उम्र से काफी छोटी या काफी बड़ी अभिनेत्रियों से रहा है। इनमे से कुछ ऐसे भी हैं जिनके लव अफेयर शादी मे बदल चुके हैं, और यह सितारे अब हसीं-खुशी अपना पारिवारिक जीवन बिता रहे हैं। आइये आज हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेताओं के बारे में बताते हैं, जो बुढ़ापे मे इन जवान हसीनाओं से इश्क लड़ा रहे हैं।

Third party image reference
1- अनूप जलोटा- जसलीन मथारू

भारत के मशहूर सिंगर अनूप जलोटा को तो आप जानते ही होंगे। अनूप जलोटा का जन्म 29 जुलाई 1953 को हुआ था। अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की लव स्टोरी ने बिग बॉस 12 में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लोग हैरान रह गए थे जब उन्हें पता चला कि 28 साल की जसलीन 65 साल के अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं। लोगों ने दोनों का खूब मजाक भी बनाया था क्योंकि जसलीन अनूप से उम्र में 37 साल छोटी थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों पिछले साढ़े तीन साल से रिलेशनशिप में हैं।

Third party image reference
2- मिलिंद सोमन-अंकिता कुंअर

भारतीय सुपरमॉडल, अभिनेता, फिल्म निर्माता और फिटनेस प्रोत्साहक मिलिंद सोमन को भला कौन नहीं जानता है। मिलिंद सोमन उस वक्त चर्चा में आ गए थे, जब उन्होंने 26 साल छोटी लड़की अंकिता कुंवर से शादी कर ली थी। मिलिंद और अंकिता की शादी 22 अप्रैल 2018 को हुई थी। शादी की सभी रस्में अलिबाग के एक शानदार फार्म हाउस में रॉयल तरीके से हुई थीं। शादी के एक साल पूरे होने पर मिलिंद और अंकिता ने अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। बता दे अब जहां मिलिंद की उम्र 53 साल हो चुकी है वहीं अंकिता की उम्र अभी 27 साल है। दोनों की उम्र मे 26 साल का अंतर है। हाल ही में मिलिंद और अंकिता ने टेलीग्राफ को एक इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने अपने और अंकिता के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। मिलिंद ने कहा कि ये 26 साल का जेनरेशन गैप ही था, जिसने उन्हें अंकिता के और करीब ला दिया।

Third party image reference
3- अनुराग कश्यप- शुभ्रा शेट्टी

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा मे रहते हैं। अनुराग अब तक दो शादियां कर चुके हैं। उनकी पहली शादी साल 2003 आरती बजाज से हुई थी, और फिर साल 2009 मे यह दोनों अलग हो गए। इसके बाद साल 2011 मे इन्होने बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन से दूसरी शादी की थी, इनकी यह शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और फिर साल 2015 में अलग हो चुके हैं। फिलहाल इन दिनों अनुराग खुद से 22 साल छोटी शुभ्रा शेट्टी को डेट कर रहे हैं।

Third party image reference
4- कबीर बेदी- परवीन दोसांज

फिल्म ‘खून भरी मांग’ से मशहूर हुए कबीर बेदी ने अपने करियर मे कई फिल्मों मे काम किया है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में अधिकतर विलेन का किरदार निभाया है। आपको बता दें कबीर बेदी की पत्नी का नाम परवीन दोसांज है। परवीन और कबीर बेदी की उम्र काफी अंतर है। 73 साल के कबीर बेदी ने 45 साल की परवीन से साल 2016 में चौथी शादी की थी। दोनों की उम्र में 29 साल का अंतर है।