About Me

जयमाला पहने हुए दुल्हन लिबास में दिखीं राखी सावंत, पति की फोटो क्रॉप कर की शेयर

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत इन दिनों शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने गुपचुप तरीके से मुंबई के जे डब्लू मैरियट में एक NRI से शादी कर ली है। उन्होंने बीते दिनों खुद अपनी शादी की पुष्टि कर दी हैं। इसी बीच अब राखी ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में ड्रामा क्वीन राखी दुल्हन के लिबास में दिख रही हैं। लाल साड़ी के साथ डार्क मेकअप और हैवी ज्वैलरी पहने हुए राखी ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। वो दुल्हन के लिबाज में काफी जंच रही हैं। लेकिन इसके अलावा राखी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वो ग्रीन कलर के सूट के साथ जयमाला पहने हुए दिख रही हैं।
इतना ही नहीं इस तस्वीर में राखी के साथ उनके पति भी दिखाई दे रहे हैं, जिन्हें राखी ने क्रॉप कर दिया। ड्रामा क्वीन की इस तस्वीर को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि वो अपना दुल्हा किसी को भी नहीं दिखाना चाहती हैं। हालांकि, तस्वीर देख कुछ यूजर्स उन्होंने बधाइयां दे रहे हैं तो कुछ उनको ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-'किसकी किस्मत फूट गई'।
बता दें कि बीते दिनों राखी ने अपने हनीमून की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की थी, जिसमें वो अपनी मेहंदी, चूड़ा और सिंदूर शो-ऑफ करती हुई नजर आईं थीं। हालांकि, हनीमून की तस्वीरों में भी उनके पति साथ दिखाई नहीं दिए थे।
शादी के नाम पर पहले भी दो बार दे चुकी हैं फैंस को धोखा
कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत को सुर्खियों में बने रहना बखूबी आता है। कभी वो अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी हरकतों की वजह से। ऐसे में अगर राखी सावंत की शादी हो तो भला वो कैसे छुप सकती है।
31 दिसंबर 2018 में राखी सावंत दोबारा अपनी शादी को लेकर चर्चा में आईं जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एलान किया कि वो इंडियाज गॉट टैलेंट फेम दीपक कलाल से शादी करने वाली हैं। यही नहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर शादी का कार्ड भी शेयर किया था लेकिन ये खबरें महज अफवाह निकलीं।

बाद में राखी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि दीपक कलाल संग शादी की खबर पब्लिसिटी स्टंट था। साल 2009 में टीवी शो राखी का स्वयंवर में राखी सावंत ने टोरंटो बेेस्ड बिजनेसमैन इलेश पारुजनवाला से नेशनल टेलीविजन पर सगाई की थी। कुछ ही महीनों बाद राखी सावंत ने ये सगाई तोड़ दी। राखी ने यह खुलेआम कबूल किया था कि उन्होंने पैसों के लिए ऐसा किया था।