About Me

सोशल मीडिया सुपरस्टार गरिमा चौरसिया की कुल संपत्ति जानकर हैरान रह जाएंगे आप

सोशल मीडिया स्टार्स की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। रातों रात वायरल हो कर कई लोग लोकप्रिय ही गए है। आज इस पोस्ट में हम एक ऐसी ही लड़की के बारे में बात करने वाले हैं जो बस एक गाने में अपने डांस के कारण पल भर में वायरल हो गई। फिर क्या था, उसके बाद उन्हें स्टार बनने में वक़्त नहीं लगा।

Instagram
जी दोस्तों हम बात कर रहे है गरिमा चौरसिया की जो रैपर एमिवे बंटाई के सॉन्ग मचाएंगे पर अपनी डांस के कारण फेमस हो गई है। आपने तो वीडियो देखा ही होगा जिसमें गरिमा अपनी दोस्त रून्गीस विनी के साथ बोहत हार्ड रैप पर डांस की थी।

Twimg
गरिमा चौरसिया का उपनाम गीमा आशी है ये एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री, मॉडल, सोशल मीडिया स्टार और इन्फ्लुएंसर हैं। इनका जन्म 28 अगस्त 1997 को हरिद्वार, उत्राखंड भारत में हुआ था। गरिमा चौरसिया की उम्र मात्र 22 साल है। गरिमा टी सीरीज के म्यूज़िक एल्बम माशाल्लाह में भी काम कर चुकी हैं, यूट्यूब पर इस वीडियो को 15 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Toi
गरिमा अपने प्यारे अंदाज, प्यारी मुस्कान, स्टाइल और व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। गरिमा अब मुंबई में रहती है। धर्म से गरिमा हिंदू है। इन्होंने इंजीनियरिंग कॉलेज ऑफ रुड़की से इंजीनियरिंग की पढ़ाई है। सोशल मीडिया पर गरिमा को 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Instagram
एक मिडिल क्लास परिवार से आने वाली गरिमा चौरसिया आज सोशल मीडिया में अपने टैलेंट का प्रदर्शन कर सुपरस्टार बन गई है। इनकी कुल संपत्ति की बारे में बात करे तो वो करीब 20 लाख रुपए है। इनकी कमाई का मुख्य स्रोत सोशल मीडिया, मॉडलिंग और ब्रांड समर्थन है। ये प्रति माह करीब 2 से 3 लाख की कमाई करती हैं।