About Me

अपनी फेवरेट स्टार काजल अग्रवाल से मिलने के लिए फैन ने चुकाए 60 लाख, मिला धोखा

भारत में स्टार्स और सेलेब्रिटीज को लेकर दर्शकों की दीवानगी देखते ही बनती है. दक्षिण भारत के कई सितारों को तो यूं भी कई मायनों में भगवान का दर्जा प्राप्त है लेकिन यही दीवानगी कई बार फैंस के लिए काफी महंगी भी साबित होती है. ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के एक फैन के साथ हुआ है.

रामानाथापुरम शहर का एक शख्स काजल अग्रवाल का बहुत बड़ा फैन है और वो अपने फेवरेट स्टार से मुलाकात करना चाहता था. इसी के चलते उसने एक वेबपेज खंगाला था. ये वेबसाइट फैन्स को काजल अग्रवाल से मिलाने का दावा कर रही थी. इस शख्स ने भी काजल से मिलने में दिलचस्पी दिखाई. हालांकि इस वेबपेज को एक क्रिमिनल गैंग चला रहा था.

इस गैंग ने फैन से पचास हजार रूपए और पर्सनल डिटेल्स की मांग की. चूंकि ये शख्स काफी धनी परिवार से था तो उसने इस फीस को देने में जरा भी देर नहीं लगाई. हालांकि अगले कुछ महीनों में इस गैंग ने कई बार पैसे लिए लेकिन काजल के साथ मीटिंग की डिटेल्स को शेयर नहीं किया. कुछ समय बाद इस फैन को एहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हो रहा है.
हालांकि ये गैंग यही नहीं रूका बल्कि वे लगातार इस फैन से पैसों की डिमांड करते रहे. हालांकि जब इस शख्स ने पैसे देने से मना किया तो ये गैंग उसके पर्सनल डाटा में मौजूद अंतरंग तस्वीरों को लीक करने की धमकी देने लगा. इस गैंग ये भी चेतावनी दी कि वे इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लीक कर देंगे.
फैन ने बताया कि उसने तीन किश्तों में 60 लाख रूपए की राशि लुटेरे गैंग को दी है. इस घटना के कारण काजल अग्रवाल का ये फैन काफी तनाव में भी आ गया था और उसने अपना घर भी छोड़ दिया था. पुलिस के अधिकारियों को ये फैन कोलकाता की गलियों में मिला. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे ढूंढ निकाला और इस फैन ने अपनी सारी आपबीती को पुलिस के सामने बता दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, फैन की शिकायत के बाद पुलिस ने श्रवणकुमार नाम के शख्स को कस्टडी में ले लिया है.