About Me

इस वजह से अनुराग ने की है कोमालिका से शादी

स्टार प्लस में प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी के' को पिछले कुछ समय से बहुत ही ज्यादा खराब टीआरपी रेटिंग मिल रही थी। इस हफ्ते के टीआरपी रिपोर्ट मे धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी के' को काफी अच्छी टीआरपी रेटिंग मिली है। सीरियल इस हफ्ते टीआरपी चार्ट में टॉप 10 सीरियल में शामिल है।

जिस तरह इस सीरियल में बड़े-बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं यह लग रहा है कि आने वाले कुछ हफ्तों तक भी यह सीरियल टीआरपी चार्ट में टॉप 10 पोजीशन में दिखने वाला है। इस धारावाहिक के मेन लीड अनुराग और प्रेरणा है। अनुराग और प्रेरणा के किरदार पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस निभाते है और दर्शकों को दोनों की एक्टिंग काफी पसंद भी आती है। इन दिनों सीरियल में अनुराग ने फिर से कोमोलिका से शादी कर ली है। आज के इस रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे कि अनुराग में कोमोलिका से शादी किस वजह से की है।


इस धारावाहिक के पिछले एपिसोड में दिखाया जाता है कि अनुराग का एक बड़ा एक्सीडेंट हो जाता है। दरअसल कोमोलिका ने अनुराग के गाड़ी को खाई में ढकेल दिया था जिस वजह से अनुराग का गाड़ी खाई में गिर जाता है और अनुराग लापता हो जाता है। अब इस सीरियल में 1 महीने का लीप आ गया है। अनुराग की मां मोहिनी प्रेरणा को ही अनुराग के एक्सीडेंट की वजह मानती है और उससे नाराज नजर आ रही है। अब सीरियल मिस्टर बजाज प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी से जा चुका है और कोमोलिका अपने बदले हुए अवतार के साथ फिर से उनके लाइफ में आ चुकी है। इस सीरियल के रीसेंट प्रोमो में दिखाया गया कि अनुराग ने फिर से कोमोलिका से शादी कर ली है। सीरियल में अनुराग का अंदाज भी बिल्कुल कि बदला बदला सा लग रहा है।



आपने सीरियल में देखा ही होगा कि अनुराग एक महीने बाद बासु हाउस में लौटता है। जब अनुराग सही सलामत घर लड़ता है तब उसे देखकर सभी घरवाले बेहद खुश हो जाते हैं। अनुराग घरवालों को बताता है कि वह 1 महीने से चोट की वजह से घर से बाहर था। अनुराग घरवालों को कोमोलिका को भी इंस्टिट्यूट करवाता है। मोहिनी और सभी चेहरा बदल जाने की वजह से कोमोलिका को नहीं पहचान पाते हैं। अनुराग सभी घरवालों को यह भी बताता है कि उसने कोमोलिका से शादी कर ली है।

 दरअसल अनुराग का एक्सीडेंट हुआ था तब उसे कोमालिका ने बचा लिया था और जब कोमोलिका को अनुराग मिला था तब उसकी आधी याददाश्त जा चुकी थी। कमालिका एक महीने अनुराग के साथ रहीं और एक महीने में कोमोलिका ने अनुराग को अपने जाल में फंसा लिया और उससे प्यार का नाटक करने लगी। जब अनुराग की याददाश्त चली गई तो उसे प्रेरणा के बारे में कुछ भी याद नहीं था और वह इसी दौरान कोमोलिका से प्यार करने लगा था यही वजह है जिसके कारण अनुराग ने कोमालिका से शादी की है। अब प्रेरणा और सभी घर वालों को किस तरह से कोमोलिका के सच्चाई को जानेंगे यह तो हमें आने वाले समय एपिसोड को ही देखकर पता चलेगा।

आपको प्रेरणा के रोल में एरिका फर्नांडिस कैसी लगती है कमेंट में जरूर बताएं।