About Me

कभी रजनीकांत के साथ दी थी 150 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म,अब पार्टी में पति संग हुई रोमांटिक

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की साल 2007 में आई फिल्म 'शिवाजी' आपने जरूर देखी होगी । यह फिल्म इस साल सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी और फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 150 करोड़ रुपए है । इस फिल्म में रजनीकांत के साथ साउथ इंडियन एक्ट्रेस श्रिया सरन रोमांस करती हुई नजर आई थी । इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर बेहद पसंद किया गया था । बता दें कि पिछले कई सालों से श्रिया सरन मीडिया से दूरी बनाई हुई है 2018 में ही इन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और बढ़िया को भनक तक नहीं लगी थी लेकिन हाल ही में इनको रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में पति के साथ कैमरे में कैद किया गया ।


shriya saran

Third party image reference

अब दिवाली पार्टी में पति संग हुई रोमांटिक
रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के कई कलाकार नजर आए थे ऐसे में श्रिया सरन भी अपने पति के साथ ट्रेडिशनल लुक में कैमरे में कैद की गई थी । श्रिया सरन ने पार्टी में मीडिया के सामने जमकर पोज दिए और यहां तक की जाते जाते अपने पति को किस भी किया । अब इंटरनेट पर यह तस्वीरें जोरों शोरों से वायरल हो रही है ।

shriya saran

Third party image reference

गुपचुप की थी शादी
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रिया सरन ने 12 मार्च 2018 को अपने रशियन बॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से शादी कर ली जो कि एक नेशनल लेवल तक खेल चुके टेनिस प्लेयर है । इन दोनों की शादी प्राइवेट रखी गई थी और वहां बहुत ही कम लोग पहुंचे थे । शादी के बाद पहली बार श्रिया सरन को अपने पति संग कैमरे में कैद किया गया ।


Third party image reference

इस फिल्म से किया था डेब्यू
बता दें कि इस अभिनेत्री ने 2003 में आई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से डेब्यू किया था जिसमें वह सपोर्टिंग किरदार में नजर आई थी अगले साल 2004 में श्रिया ने 'थोड़ा तुम बदलो थोड़ा हम' फिल्म में काम किया और लोगों को इनकी एक्टिंग काफी पसंद आई । बता दे कि कई बॉलीवुड फिल्मों में भी इनको देखा जा चुका है । अजय देवगन की सस्पेंस से भरपूर फिल्म 'दृश्यम' में वह उनकी पत्नी का किरदार निभाते हुए दिखी थी ।

दोस्तों, वैसे आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगी ? यह हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताना और इस पोस्ट को लाइक शेयर करना बिल्कुल ना भूलें, धन्यवाद ।