About Me

Box Office: चौथे दिन 'हाउसफुल 4' की कमाई में हुआ भारी उलटफेर, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' से जितनी लोगों को उम्मीद थी उन उम्मीदों पर यह फिल्म खरी नहीं उतर पाई है । पाठकों और क्रिटिक्स के रिव्यु अच्छे नहीं रहे यही वजह है कि अब दिन-ब-दिन कलेक्शन में भारी गिरावट नजर आ रही है ।


housefull 4 collection

Third party image reference

दिवाली जैसे बड़े त्यौहार होने के कारण फिल्म का कलेक्शन कुछ हद तक अच्छा रहा लेकिन अब यह फिल्म अब अर्श से फर्श पर गिरती हुई दिख रही है । अक्षय कुमार के अलावा कोई भी समीक्षकों के दिल जीतने में कामयाब नहीं रहा तो वहीं फिल्म के डायरेक्शन पर भी सवाल उठे । रितेश देशमुख ने भी अपनी कॉमिक टाइमिंग से एक बार फिर से प्रभावित किया लेकिन बाकी स्टारकास्ट लोगों के दिल जीतने में नाकामयाब रही ।

फिल्म की कहानी पुनर्जन्म थीम पर आधारित है कई लोगों ने तो ट्रेलर देखने के बाद ही इस फिल्म को सुपरफ्लॉप बताना शुरू कर दिया था और वाकई में ऐसा ही हुआ। पिछले काफी सालों के बाद अक्षय कुमार की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है । वैसे तो फिल्म के प्रमोशन में स्टार कास्ट ने पूरी जान लगा दी लेकिन स्टोरी में दम ना होने के कारण फिल्म का ऐसा हाल हुआ ।

housefull 4 collection

Third party image reference
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक यह फिल्म हाउसफुल फ्रेंचाइजी की सबसे बोरिंग फिल्म है । रितेश देशमुख, पूजा हेगडे, बॉबी देओल, अक्षय कुमार, कृति सेनन, कृति खरबंदा, जॉनी लीवर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे सितारों के अभिनय से सजी हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई । अगर हम बात करें फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो 25 अक्टूबर यानी पहले दिन 19.08 करोड़, दूसरे दिन 18.81 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को 10.40 करोड़ का कलेक्शन किया .


Third party image reference
चौथे दिन सोमवार को सुबह के शोज की ऑक्युपेंसी रेट मात्र 15% तक दर्ज कराई है । इससे हम अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म आने वाले दिनों में कितना कलेक्शन कर सकेगी। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक सोमवार यानी चौथा दिन यह फिल्म करीब 8 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर सकती है । कई ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है कि यह फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा लाइफटाइम कलेक्शन नहीं कर सकेगी यह तो आने वाला वक्त तय करेगा ।


Third party image reference

दोस्तों, वैसे इस फिल्म के बारे में अपनी राय नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर इस पोस्ट को लाइक कीजिए,