About Me

सलमान खान की बीवी बनना चाहती है यह बोल्ड अभिनेत्री, नाम जानकर लगेगा झटका

दोस्तों, आप सलमान खान का नाम तो सुना ही होगा सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे नेता हैं जिनका बॉलीवुड पर राज चलता है यह बॉलीवुड के सबसे पॉप्युलर कुंवारे अभिनेता है यह 53 साल के हो चुके हैं लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है वैसे इन से शादी करने के लिए लड़कियों की लाइन लगी हुई है लेकिन सलमान खान किसी को भाव भी नहीं देते हैं.

Third party image reference
दोस्तों, आज इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जो बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तो है. लेकिन वह खुद भी सलमान खान से शादी करना चाहती है और सलमान खान से कई बार इस बारे में उन्हें बात भी की है. लेकिन सलमान खान ने कभी उन्हें भाव नहीं दिया और ना ही उनकी बात सुनी. अगर आप भी इस बारे में जानना चाहते हैं, तो हमारे इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें और अगर जानकारी अच्छी लगे तो इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें.

तो आइये जानते हैं विस्तार से -


सलमान खान की अदाओं पर हजारों लड़कियां फिदा है. अगर बात करें हमसे शादी करने की तो लगभग दो करोड़ से ज्यादा ऐसी लड़कियां हैं, जो इन से शादी करना चाहती हैं. लेकिन बात करें अगर सलमान की तो उन्हें शायद उनमें से कोई पसंद नहीं है. तभी तो वह किसी को भाव भी नहीं देते हैं.

Third party image reference
फ़िलहाल हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने वाले हैं. वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री जरीन खान है. जरीन खान बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं. जिन्हें सलमान खान ने खुद बॉलीवुड में लॉन्च किया था. जरीन खान और सलमान खान के बीच उस समय बहुत नजदीकियां बढ़ गई थी. और जरीन चाहती थी, कि सलमान खान से शादी कर ले. लेकिन सलमान खान इसके लिए तैयार नहीं थे.

Third party image reference
इसके अलावा जब जरीन खान से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि अगर आपको अफवाहों में किसी अभिनेता के साथ जोड़ा जाये, तो आप किस अभिनेता के साथ अपना नाम जोड़ना चाहेंगी. इस पर जरीन ने सलमान खान का नाम लिया था. फिल्म 'वीर' में इन दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था.
लेकिन लाखों करोड़ों लोग हैं जो सलमान की जोड़ी केवल कैटरिना के साथ ही पसंद करते हैं. कैटरिना और सलमान की अफेयर की ख़बरें बहुत सालो से चल रही है. इन दोनों की जोड़ी लाखों की फेवरेट है.

दोस्तों, आप हमें कमेंट में यह जरुर बताइए कि सलमान की जोड़ी जरीन के साथ अच्छी लगती है या फिर कैटरिना के साथ. धन्यवाद.