About Me

पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंची रानू मंडल, चेहरे पर दिखा अलग सा निखार

रानू मंडल को अब आप सब लोग अच्छी तरह से पहचान गए होंगे । पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना 'इक प्यार का नगमा है' गाकर फेमस हुई रानू मंडल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही है। बता दें कि फेमस होने के बाद बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपनी पहली फिल्म में गाना गवाया ।

Third party image reference

पहली बार पहुंची प्रेस कॉन्फ्रेंस में

बता दें कि रानू मंडल का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' यूट्यूब पर लॉन्च हो चुका है । आज इस सॉन्ग की प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी उस दौरान रानू मंडल को कैमरे में कैद किया गया था । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि आज इनके पीछे काफी लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है । एक ऐसा समय था जब वह रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर और भीख मांग कर अपना गुजरात चलाती थी और आज इनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है । आपको बता दें कि म्यूजिक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रानू मंडल साड़ी पहनकर पहुंची थी ।

Third party image reference
चेहरे पर दिखा अलग सा निखार
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अनुमंडल के चेहरे पर अलग ही खुशी नजर आ रही थी जो कि आप इन तस्वीरों में देखकर अंदाजा लगा भी सकते हैं, क्योंकि कुछ दिनों पहले इनको कोई भी पहचानता तक नहीं था और आज वह इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है । खुश हो भी क्यों ना क्योंकि 10 साल बाद पहली बार इनकी बेटी वापस लौटी है रानू मंडल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, 'भगवान ने मुझे दूसरी जिंदगी दी है मैं इसे बेहतर से बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी' ।
आपको बता दें कि एक नहीं बल्कि इनके पास गाने के लिए कई ऑफर आ चुके हैं । बता दें कि सोशल मीडिया पर रातों-रात कई ऐसे लोग हैं जो सुपरस्टार बन गए थे और आज वह अपने टेलेंट से करोड़ों रुपए कमा रहे हैं ।

रानू मंडल की वॉइस के लिए एक लाइक और शेयर करना बिल्कुल ना भूलें, धन्यवाद ।