About Me

रानू को स्टार बनाने वाले अतिंद्र पर बेटी ने लगाए आरोप, खुद 10 साल बाद लौटी है मां के पास

रानू मंडल के बारे में आज कौन नहीं जानता। रानू मंडल ने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड में अब एक ऐसी जगह बना ली है जो सदियों तक याद की जाएगी। रानू मंडल प्लेटफार्म पर गाना गा कर अपना गुजारा करती थीं लेकिन वहीं पर अतिंद्र चक्रवर्ती ने उनकी वीडियो रिकॉर्ड की यूट्यूब पर डाल दी जिसमें रानू मंडल ने लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा गाया था।

Third party image reference
इस गाने को लोगों ने इतना ज्यादा पसंद किया कि रातों-रात यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और इसके बाद रानू मंडल को सुपरस्टार सिंगर शो में जाने का मौका मिला और हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को एक गाने का ऑफर दे डाला। फिलहाल रानू मंडल की आवाज का पहला गाना तेरी मेरी कहानी का छोटा सा क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें इन की मधुर आवाज लोगों को दीवाना कर रही है।
दूसरी तरफ आपको भी पता होगा कि रानू मंडल का कोई भी नहीं था और वह अकेले प्लेटफार्म पर पैसे के लिए गाना गाती थीं लेकिन जैसे ही रानू मंडल को रातों-रात शोहरत और पैसा मिला वैसे ही इनके पास 10 साल पहले छोड़ कर चली गई बेटी एलिजाबेथ साठी राॅय वापस आ गई। लेकिन अपनी बेटी से मिलने के बाद रानू मंडल को काफी खुश देखा गया क्योंकि मां अपने बच्चों को कभी नहीं भुला सकती।

Third party image reference
लेकिन इसी बीच रानू मंडल की बेटी ने अतिंद्र चक्रवर्ती और तपन दास पर कई आरोप लगाए हैं। बेटी के अनुसार उन्हें रानू मंडल से मिलने नहीं दिया जा रहा है। वहीं उनकी मां के पैसे का अतिंद्र चक्रवर्ती और तपन दास इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन इस पर रानू मंडल का बयान भी सामने आ गया है उनका कहना है कि हां अतेंद्र चक्रवर्ती ने 10 हजार मुझसे लिए थे लेकिन उन्होंने यह सब कुछ घरेलू सामान लेने के लिए किया था और बेटी जो कुछ भी कह रही है वह सब गलत है।