About Me

बैकलेस ब्लाउज पहनकर कृति ने बिखेरे खूबसूरती के जलवे, पहुंची थी अंबानी की गणेश पूजा में

भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी हर एक त्यौहार का धूमधाम से सेलिब्रेशन करते हैं । हर साल की तरह इस बार भी उन्होंने गणेश चतुर्थी के त्यौहार पर जश्न मनाया । उन्होंने बॉलीवुड जगत के सितारों से लेकर क्रिकेट जगत की हस्तियों को भी इनवाइट किया था अंबानी की गणेश पूजा में एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करण जौहर, काजोल देवगन जैसे कई बड़े सेलेब्स नजर आए थे, लेकिन महफिल लूटने में कामयाब रही खूबसूरत अदाकारा कृति सेनन।

Third party image reference

शिमरी साड़ी पहनकर पहुंची कृति

आपको बता दें कि अंबानी की गणेश पूजा में कृति सेनन ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की हुई सिमरी साड़ी पहनी हुई थी और साथ में इन्होंने बैकलेस ब्लाउज भी पहना हुआ था जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी । सिर्फ साड़ी ही नहीं कृति की ईयररिंग्स भी इतनी खूबसूरत थी और कानों में बड़े-बड़े झुमका स्टाइल ईयररिंग्स पहन रखे थे और हाथों में गोल्डन कलर के कंगन और चूड़ियां पूरी तरह से वह किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थी जो कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हो । सोशल मीडिया पर भी कृति सेनन का यह लोग काफी पसंद किया जा रहा है और तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैली हुई है ।

Third party image reference
अंबानी की गणेश पूजा में कृति सेनन ने महफिल लूट ली और हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित किया ड्रेसिंग सेंस के मामले में कृति सेनन का कोई जवाब नहीं है । इनको बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक भी माना जाता है ।
'हिरोपंती' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आज बॉलीवुड में सफलता के झंडे गाड़ चुकी है। यह अभिनेत्री आजकल सभी की चहेती बन चुकी है। खूबसूरत होने के साथ-साथ वह काफी टोल और स्लिम ट्रिम भी है यही वजह है कि आज वह लाखों युवाओं के दिलों की धड़कन है ।

दोस्तों, वैसे आपको कृति सेनन का यह स्टाइलिस्ट लुक कैसा लगा ? हमें नीचे कमेंट में अपनी राय दीजिए इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।