About Me

अरबपति होने के साथ-साथ संस्कारी भी है यह अभिनेत्री, साड़ी में की गणेश जी की पूजा

2 सितंबर को गणेश चतुर्थी थी और इस पावन अवसर पर लोगों ने गणेश जी की भव्य पूजा भी की आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक सभी को गणेश जी में अनंत विश्वास है । खूबसूरत अदाकारा दिव्या खोसला कुमार और टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने भी अपने घर गणेश जी की बड़ी मूर्ति का स्थापन किया था और वह दोनों साथ में पूजा करते हुए भी नजर आए थे । आप सभी को पता ही होगा कि टी सीरीज यूट्यूब की सबसे बड़ी चैनल है और भूषण कुमार की सालाना इनकम अरबों में है ।

Third party image reference

अरबपति होने के साथ संस्कारी भी है दिव्या

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भले ही दिव्या खोसला कुमार अरबपति की बीवी हो, लेकिन इनमें जरा सा भी घमंड नहीं है वह अपने पति से भी ज्यादा लाइमलाइट में बनी रहती है और आए दिन इनको एयरपोर्ट या फिर रेस्टोरेंट पर स्पॉट किया जाता है । आपको बता दें कि हाल ही में गणपति पूजा के दौरान दिव्या खोसला कुमार ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थी और 37 साल की उम्र में भी इनकी खूबसूरती वाकई में लाजवाब है ज्यादातर एयरपोर्ट पर भी इनको सलवार सूट में ही देखा जाता है । खूबसूरत होने के साथ-साथ वह संस्कारी बीवी भी है बता दें कि इनका एक बेटा भी है जो दिखने में काफी क्यूट है।

Third party image reference

बॉलीवुड को कह चुकी है अलविदा

आपको बता दें कि शादी हो जाने के बाद दिव्या खोसला कुमार ने बॉलीवुड को जैसे अलविदा कह दिया हो, क्योंकि वह कभी भी लीड रोल में फिल्मों में नहीं देखी है। हालांकि कुछ फिल्मों के गीतों में इनको स्पेशल अपीरियंस में देखा गया है । गणेश चतुर्थी के दौरान वह गणेश जी की पूजा करते हुए नजर आई थी । आप देख सकते हो कि क्यूटनेस के मामले में वह आज भी बॉलीवुड की बाकी अभिनेत्रियों को टक्कर दे सकती है ।
शायद आपको नहीं पता होगा कि वह एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी है । कुछ फिल्मों का निर्देशन भी दिव्या खोसला कुमार कर चुकी है तो वहीं कुछ फिल्मों का निर्माण भी । सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है ।

दोस्तों, वैसे आपको दिव्या खोसला कुमार की एक्टिंग कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।