About Me

इस शक्तिशाली सुपरस्टार से प्यार करती है यह अदाकारा, खुद भी है फिटनेस क्वीन

जब बात हो रही हो बॉलीवुड के शक्तिशाली हीरो की और टाइगर श्रॉफ का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता, क्योंकि वह सिर्फ ना ही शक्तिशाली एक्टर है बल्कि दुनिया के टॉप मार्शल आर्ट एक्सपर्ट में से एक है । आप सभी को पता ही होगा कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक दूसरे को पिछले कई सालों से डेट कर रहे हैं । 'बागी2' फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी और आज बॉलीवुड का सबसे पॉपुलर कपल बन चुके हैं ।

Third party image reference
टाइगर श्रॉफ तो हमेशा अपनी बॉडी बिल्डिंग और स्टंट के कारण सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी भी टाइगर से कम नहीं है । फिटनेस के मामले में दिशा पटानी बाकी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से आगे है और लोग इन्हें फिटनेस क्वीन भी कहते हैं । साथ ही साथ यह सोशल मीडिया क्वीन भी है क्योंकि हमेशा अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से चर्चाओं में बनी रहती है ।

खुद भी है फिटनेस क्वीन

दिशा पटानी हमेशा सोशल मीडिया पर जिम वर्कआउट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है और वह फिटनेस के मामले में लाखों लड़कियों के लिए इंस्पिरेशन है । हाल ही में इन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिनमें वह अपनी बॉडी दिखाते हुए नजर आई थी । आप देख सकते हो कि फिटनेस के मामले में इस अभिनेत्री का कोई तोड़ नहीं है बागी2 फिल्म में वो स्टंट भी करती हुई दिखी थी इसके अलावा वह कई बार सोशल मीडिया पर मारधाड़ वाले वीडियो भी शेयर कर चुकी है ।

Third party image reference

जैकी चैन के साथ कर चुकी है काम

आप सभी को पता ही होगा कि दिशा पटानी जैकी चैन के साथ फिल्म 'कुंग फू योगा' में काम कर चुकी है लेकिन उस फिल्म को लोगों के बीच पसंद नहीं किया गया था । हाल ही में सलमान के साथ फिल्म 'भारत" में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरने के बाद वह कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है ।

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अगर हम बात करें दिशा पटानी के वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह 'मलंग' की शूटिंग में व्यस्त है जिनमें दिशा सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ रोमांस करती हुई दिखेगी ।

दोस्तों, वैसे आपको दिशा पटानी की एक्टिंग कैसी लगती है ?हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।