About Me

टाइगर के संग किया डेब्यू तो फिल्म हुई सुपर फ्लॉप,अब जिम के बाहर नो मेकअप लुक में दिखी

साल 2017 में आई टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री निधि अग्रवाल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । बता दें कि इस फिल्म में वह दीपिका शर्मा के किरदार में नजर आई थी, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी और लाइफटाइम कलेक्शन सिर्फ 48 करोड़ ही था, जिसके कारण निधि अग्रवाल बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने में नाकामयाब रही ।



वैसे देखा जाए तो 'मुन्ना माइकल' भले ही बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई लेकिन निधि अग्रवाल ने अपनी खूबसूरती से लोगों के दिल जीत लिए । आए दिन इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आती रहती है । हाल ही में निधि अग्रवाल को जिम के बाहर कैमरे में कैद किया गया था । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि नो मेकअप लुक में भी वह बेहद ही क्यूट लग रही है और यही वजह है कि लोग इन्हें ज्यादा से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में देखना पसंद करते हैं ।

निधि अग्रवाल का जन्म 17 अगस्त 1995 को हैदराबाद में हुआ था, और आज उनकी उम्र 26 साल हो चुकी है । फ्लॉप फिल्म से डेब्यू करने के बाद निधि अग्रवाल को एक भी बॉलीवुड फिल्मों में नहीं देखा गया है और वह अब तेलुगू फिल्मों में अपनी अलग पहचान बना चुकी है । ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आई स्मार्ट शंकर' में भी वह डॉक्टर शराह के किरदार में देखी गई थी इसके अलावा 'सब्यसाची', 'मिस्टर मंजू' जैसी शानदार फिल्मों में निधि अग्रवाल लीड रोल में देखी जा चुकी है ।



यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
अगर हम बात करें वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों निधि अग्रवाल तमिल फिल्म 'भूमि' की शूटिंग में व्यस्त है, जिसमें उनका किरदार तगड़ा होने वाला है। देखने वाली बात यह होगी कि निधि अग्रवाल को आने वाले समय में बॉलीवुड फिल्मों में काम मिलता है या नहीं ।

दोस्तों, वैसे आप के मुताबिक निधि को एक और चांस मिलना चाहिए ? हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।