About Me

5 ही दिनों में 'हाउसफुल 4' ने किया 100 करोड़ पार तो सोशल मीडिया पर उड़ा सलमान का मजाक

25 अक्टूबर धनतेरस के दिन रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने सिर्फ 5 ही दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है । क्रिटिक्स और ऑडियंस के रिव्यु देखने के बाद ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा था । अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग आज करोड़ों में है और वह हमेशा अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल जीत लेते हैं शायद यही वजह है कि सिर्फ अक्षय के खातिर हाउसफुल 4 देखने के लिए लोग सिनेमाघर तक पहुंचे ।

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार पर शुरुआती दिनों में काफी मजेदार चुटकुले बने थे जिसे देखने के बाद हर कोई हंस रहा था, और अब अक्षय कुमार के फैन सलमान खान और शाहरुख खान का मजाक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । आज हम आपको इस आर्टिकल में कुछ ऐसी ही तस्वीर दिखाने वाले हैं जिसे देखने के बाद आप भी खूब आ जाएंगे ।

housefull 4 collection

Third party image reference

सबसे पहले हम आपको बता दें कि यह तस्वीरें सिर्फ उनके लिए है कृपया इसे सीरियसली ना लें और इसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है । देख सकते हो कि कैसे लोगों ने सलमान और अक्षय पर फनी तस्वीरें बनाई है जो कि वाकई में लाजवाब है ।



Third party image reference

अगर हम बात करें फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो यह फिल्म अब तक टोटल करोड़ 124.82 का शानदार कलेक्शन कर चुकी है और वह भी सिर्फ 6 दिनों में । अब सबकी निगाहें 200 करोड़ के आंकड़े पर है जब भी सलमान, अक्षय या फिर शाहरुख खान की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है तब सोशल मीडिया पर जोक्स का सैलाब आ जाता है ।


Third party image reference

अगर हम बात करें अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह इन दिनों लक्ष्मी बॉम्ब, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक जैसी कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं और हाल ही में इन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हाउसफुल फुल पर प्यार बरसाने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा कहा था ।

दोस्तों, वैसे आपको यह फिल्म कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।