About Me

अपनी सास की मां को सिनेमाघर पर संभालते हुए दिखा यह सुपरस्टार, साथ में दिखा पूरा परिवार

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपने 'हाउसफुल 4' फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है । इस फिल्म की अपार सफलता के बाद वह आजकल अपने परिवार के संग ही टाइम बिताने में लगे हुए हैं । आप सब जानते ही है कि खिलाड़ी अक्षय बहुत नियम से चलने वाले एक्टर है और वह हमेशा अपने परिवार के साथ टाइम बिताने की पूरी कोशिश करते हैं । बिजी शेड्यूल से जैसे ही इनको टाइम मिलता है वो टाइम अपने परिवार को देते हैं । बीती रात वह अपनी पूरी फैमिली के संग कैमरे में कैद किए गए थे ।



अपनी सास की मां को लेकर सिनेमा घर पहुंचे अक्षय कुमार

आपको बता दें कि इस मौके पर अक्षय कुमार की सास की मां यानी ट्विंकल खन्ना की ग्रैंड मदर और डिंपल कपाड़िया की मम्मी बेटी कपाड़िया भी साथ में नजर आई थी जो अक्षय कुमार की नानी सास लगती है। इसके अलावा ट्विंकल के कजिन करण कपाड़िया और बेटी नितारा संघ जूहू पीवीआर में फिल्म देखने के लिए पहुंचे थे । इस मौके पर अक्षय कुमार अपनी नानी सास बेटी कपाड़िया को संभालते हुए नजर आ रहे थे ।



नितारा की क्यूटनेस ने जीता सबका दिल

वैसे तो सभी के लोगों ने लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया, लेकिन नितारा की क्यूटनेस ने हर किसी का दिल जीत लिया । इस मौके पर क्यूट नितारा काफी खूबसूरत ड्रेस में नजर आई थी और इनकी तस्वीरें किसी का भी दिल जीतने के लिए काफी है । नितारा दिखने में बेहद ही क्यूट और खूबसूरत है और काफी हद तक इनका चेहरा अपनी मम्मी से मिलता-जुलता है । इस मौके पर मीडिया ने उनकी कई सारी फोटो खींची । अपनी नानी सास का हाथ थाम उन्हें संभलते हुए नजर आए थे ।

हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' पुनर्जन्म कहानी पर आधारित है । नेगेटिव रिव्यू मिलने के बाद भी इस फिल्म को लोगों ने खूब एंजॉय किया और अब तक काफी अच्छा कलेक्शन कर चुकी है, जिसमें बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और कृति सेना जैसे कई बड़े कलाकार नजर आए थे ।


यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
अगर हम बात करें अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह 'लक्ष्मी बम' और 'सूर्यवंशी" जैसी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं इसके अलावा वह साल 2020 में पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक फिल्म में भी नजर आने वाले हैं, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है ।

दोस्तों वैसे आपको अक्षय की यह क्यूट फैमिली की तस्वीरें कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।