About Me

50 लाख जीतते ही इस अभिनेत्री ने बदला अपना रुतबा, गॉगल्स पहनकर दिखाया स्वैग लेवल

खूबसूरत अभिनेत्री युविका चौधरी और उनके पति अभिनेता प्रिंस नरूला ने डांसिंग रियलिटी शो नच बलिए का 9वां सीजन अपने नाम कर लिया है । वैसे भी यह जोड़ी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे फेवरेट और परफेक्ट मानी जाती है और आए दिन सोशल मीडिया पर यह दोनों सुर्खियों में रहते हैं । युविका चौधरी ने नच बलिए की ट्रॉफी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी और फैंस का शुक्रिया अदा भी किया । अपने खूबसूरत डांस से युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने हर किसी का दिल जीत लिया और बदले में इसकी प्राइस मनी भी काफी अच्छी दी गई ।


Third party image reference

50 लाख जीतते ही इस अभिनेत्री ने बदला अपना रुतबा

आपको बता दें कि नच बलिए सीजन नाइन को प्रोड्यूस सलमान खान द्वारा किया गया था और इसकी प्राइस मनी 50 लाख रखी गई थी । अहमद खान और रवीना टंडन सीजन के जज रहे थे, जबकि वालुच्या डिसूजा और मनीष पॉल ने इसे होस्ट किया था। युविका चौधरी और प्रिंस नरूला को सीजन 9वां सीजन अपने नाम करने के बाद 50 लाख प्राइस मनी दी गई, जिसके बाद हाल ही में युविका चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह अलग ही स्वैग लेवल में नजर आ रही थी और इनका बदला हुआ रुतबा वाकई में लाजवाब है ।


Third party image reference

गॉगल्स पहन कर दिखाया स्वैग लेवल

सोशल मीडिया पर शेयर की हुई तस्वीरों में युविका चौधरी गॉगल्स पहने हुए नजर आ रही है और इनका स्वैग किसी हॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है । लुक की बात करें तो वाइट टॉप के साथ युवीका ने जैकेट को कमर पर बांधकर रखा है ।


Third party image reference

दोस्तों, वैसे आपको नच बलिए सीजन नाइन में युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की परफॉर्मेंस कैसा लगा था ? हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताइए और इस पोस्ट को लाइक शेयर करना बिल्कुल ना भूलें, धन्यवाद।