About Me

वॉर का रिकॉर्ड चकनाचूर करने आ रही है यह पांच फिल्में, नंबर 4 कमा सकती है 500 करोड़

दोस्तों हाल ही में रिलीज हुई फिल्म वॉर का बुखार दर्शकों के बीच से कम नहीं हो रहा है. रिलीज के 2 सप्ताह के बाद भी जा फिल्म सिनेमाघरों से उतरने का नाम ही नहीं ले रही है. हम आपको बता दें कि जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करीब 275 करोड़ के आसपास की कमाई कर चुकी हैं और इसके अलावा यह काफी अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है . इस हिसाब से ऐसा कहा जा सकता है कि यह 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. आने से आने वाले समय में ऐसी कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है जो रिकॉर्ड तोड़ने की ताकत लगती है.

जानते हैं ऐसी फिल्मों के बारे में विस्तार से

1. हाउसफुल 4 :- बॉलीवुड की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्में फ्रेंचाइजी हाउसफुल की यह चौथी फिल्म है. आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार रितेश देशमुख, बॉबी देओ,ल नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राना डग्गुबाती सहित कई बड़े सितारे भी मौजूद है. यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रति दर्शकों का क्रेज देखकर साफ लग रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर का रिकॉर्ड तोड़ आसानी से तोड़ देगी.


Third party image reference
2. बिगिल :- दोस्तों साउथ के सुपरस्टार विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म बिगिल का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था जिस की जमकर तारीफ हो रही है. आपको बता दें कि यह फिल्म हिंदी में रिलीज नहीं हो रही है लेकिन साउथ फिल्में अपने क्षेत्र में अच्छी कमाई कर लेती है. यह फिल्म भी इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी.


Third party image reference
3. पानीपत :- हम आपको बता दे कि यह एक वॉर फिल्म है जिसमें संजय दत्त और अर्जुन कपूर लीड रोल में है. इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है. आपको बताते चले कि यह फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में पानीपत का तीसरा युद्ध दिखाया जाएगा और इस फिल्म से भी दर्शको को बहुत उम्मीदें हैं.


Third party image reference
4. दबंग 3 :- दोस्तों दबंग फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. इसके अलावा सलमान खान का स्टारडम दिन प्रतिदिन और भी बढ़ता ही जा रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान की फिल्में आसानी से 200 करोड़ तक की कमाई कर लेती है. आपको बता दें कि अगर इस फिल्म की कहानी और डायरेक्शन अच्छा हुआ तो यह फिल्म आसानी से 500 करोड़ की कमाई कर लेगी. क्योंकि इनकी पिछली एक्शन फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर 340 करोड रुपए कमा लिए थे. इसलिए दोस्तों इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.


Third party image reference
5. केजीएफ चैप्टर 2 :- दोस्तों कन्नड़ सुपरस्टार इजाज स्टारर इस फिल्म का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले केजीएफ चैप्टर वन दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. जबकि दूसरे पार्ट में निर्माताओं ने संजय दत्त को विलेन के रूप में रोल के लिए चुना है, इसलिए दर्शकों का उत्साह फिल्म के लिए और भी ज्यादा बढ़ गया है. ऐसी उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर पाएगी.


Third party image reference
दोस्तों आज की हमारी पोस्ट आपको कैसी लगी। पेज कमेंट में कहें और इसी तरह की पोस्ट में रहने के लिए हमें फॉलो करें, धन्यवाद!