About Me

पिंक साड़ी में कमाल की दिखती है मोनी रॉय

नमस्कार दोस्तों बॉलीवुड न्यूज़ चैनल में आपका स्वागत है। अगर आप इस न्यूज़ चैनल पर पहली बार आए हैं, तो हमें फॉलो करें और इस पोस्ट को लाइक और शेयर करें।

दोस्तों वैसे तो आज के समय में मॉडल में जमाने में बॉलीवुड और टीवी जगत में हर अभिनेत्री खूबसूरती के मामले में एक से बढ़कर एक हैं, लेकिन दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी की एक ऐसी अभिनेत्री की तस्वीर दिखाने वाले हैं जो कि पिंक साड़ी में और भी कमाल की खूबसूरत दिखती है. दोस्तो इनकी तस्वीरों को देखने के बाद आप हमें कमेंट में जरूर बताएं कि आपको इनकी तस्वीर कैसे लगी.

तो चलिए शुरू करते हैं......

दोस्तों हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीवी जगत की जानी मानी और बेहद खूबसूरत अभिनेत्री मौनी रॉय है. जी हां दोस्तों इस पोस्ट में हम आपको मौनी रॉय की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाने वाले हैं, जिसमें मौनी रॉय पिंक साड़ी पहने हुए हैं. इतना ही नहीं दोस्तों मौनी रॉय पिंक साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आ रही है, जैसा कि आप नीचे तस्वीरों में देख सकते हैं.


दोस्तो टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री मौनी रॉय को नागिन के किरदार के लिए भी आज भी जाना जाता है. अब वह बॉलीवुड अभिनेत्री बन चुकी हैं. वैसे तो दिखने में अब काफी ज्यादा खूबसूरत है लेकिन इनकी खूबसूरती लफ्जों से बयां नहीं की जा सकती. इन तस्वीरों को देखकर समझ गए होंगे कि मौनी रॉय के ऊपर पिंक साड़ी बहुत ही जचता है.

खैर दोस्तों चलिए हम जान लेते हैं थोड़ा मौनी रॉय के बारे में. जैसा कि आप सभी को पता होगा कि इन्होंने अपने एक्टिंग की शुरुआत टीवी जगत से शुरू की थी जी. उसके बाद इन्होंने बहुत से सीरियल में काम किया. आखिरी बार इन्हें सीरियल नागिन, नागिन 2 में देखा गया था.


दोस्तों आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मौनी रॉय का जन्म 28 सितंबर 1985 को कोलकाता में हुआ था. फिलहाल इनकी उम्र 34 साल है और वह अभी बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग करती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इन्होंने फिल्म गोल्ड से अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अभी तक यह कई फिल्म में भी नजर आ चुकी है.

दोस्तों आज की हमारी पोस्ट आपको कैसी लगी। पेज कमेंट में कहें और इसी तरह की पोस्ट में रहने के लिए हमें फॉलो करें, धन्यवाद!