About Me

अप्सरा की तरह दिखने लगी हैं बजरंगी भाईजान की मुन्नी, तस्वीरें देख दीवाने हो जाएंगे आप

दोस्तों सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान को आप सभी ने खूब पसंद किया. हम आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान ने पवन कुमार चतुर्वेदी और बजरंगी भाईजान का किरदार निभाया था. और इसके अलावा उनके साथ इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी और हर्षाली मल्होत्रा भी थी. दोस्तों हम आपको बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा ने इस फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.


दोस्तों आपको बता दें कि इस फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा बहुत क्यूट नजर आई हैं. आपको बताते चले कि हर्षाली मल्होत्रा उस समय काफी छोटी थी. पर 4 साल बाद हुआ काफी बड़ी हो चुकी हैं. आपको बताते चले कि 4 साल बाद हर्षाली का लुक काफी चेंज हो गया है. दोस्तों हर्षाली मल्होत्रा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और इन तस्वीरों में हर्षाली मल्होत्रा दिखने में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है.


दोस्तों आपकी जानकारी के दोस्तों आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि हरशाली मल्होत्रा का सोशल अकाउंट उनकी मां हैंडल करती है, जो हर साल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इतना ही नहीं दोस्तों हर्षाली के सबसे पसंदीदा ऐक्टर सलमान खान और उनकी सबसे फेवरेट हीरोइन करीना कपूर और कैटरीना कैफ है. हर्षाली मल्होत्रा की कुछ तस्वीरें इस आर्टिकल में देख सकते हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है.

दोस्तों आज की हमारी पोस्ट आपको कैसी लगी। पेज कमेंट में कहें और इसी तरह की पोस्ट में रहने के लिए हमें फॉलो करें, धन्यवाद!