About Me

2 पत्नियों को दे चुका है तलाक, अब तीसरी पत्नी संग मस्ती करता दिखा यह सुपरस्टार

फिल्मी दुनिया में दो या फिर तीन शादियां करना कोई बड़ी बात नहीं है । यहां कई ऐसे सेलिब्रिटीज है जो तीन शादियां करने के बावजूद आज अकेले जिंदगी काट रहे हैं, लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में बॉलीवुड और टेलीविजन के हैंडसम एक्टर करण सिंह ग्रोवर के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पहली दो पत्नियों को तलाक दिया था और अब तीसरी पत्नी संग खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं ।



2 पत्नियों को दिया था तलाक

करण सिंह ग्रोवर ने साल 2008 में श्रद्धा निगम से शादी की थी, लेकिन शादी के एक साल बाद ही यानी साल 2009 में इन्होंने तलाक ले लिया । बाद में टेलीविजन की खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ उन्होंने साल 2012 में शादी कर ली, लेकिन यह रिलेशन भी सिर्फ 2 साल चली यानी साल 2014 में इनका भी तलाक हो गया और आखिर में करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में बिपाशा बसु से शादी कर ली थी जिनके साथ वह काफी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर रोमांस से भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं ।

जैसे कि हमने आपको बताया कि करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रहते हैं और आए दिन अपनी क्यूट तस्वीरें फ्रेंड्स के साथ सोशल मीडिया के जरिए साझा करते रहते हैं । हाल ही में करण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह अपनी तीसरी पत्नी संग मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। कैमरे के सामने वह क्यूट पहुंच देते दिख रहे हैं तो वहीं बिपाशा बसु भी मस्ती के मूड में है ।



टेलीविजन में है एक्टिव
करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड में इतने फेमस नहीं हो पाया जिसकी वजह से इनको फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया है, लेकिन टेलीविजन सीरियल में वह नजर आते रहते हैं । इन दिनों वह 'कसौटी जिंदगी के' में मिस्टर बजाज के किरदार में नजर आते हैं ।

दोस्तों, वैसे आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।