About Me

ये है तीनों खानों की आने वाली 4 बिग बजट फिल्में, जरूर देखें

दोस्तों नमस्कार, बॉलीवुड में तीनों खानों का दबदबा है. उनकी हर फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार करते है और सबसे मज़ेदार बात की इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आने से पहले ही हाउस फुल हो जाता है और ऐसी ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच लेती है. आज के इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड के तीनों खान की आने वाली 4 फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो बॉक्स ऑफिस के इतिहास को बदल कर रख देगा.

1) दबंग 3

गूगल
सलमान खान की जबरदस्त एक्शन और ड्रामा वाली फिल्म 'दबंग 3' इस साल रिलीज होने जा रही है. दबंग 3 को पहले-दूसरे पार्ट से ज्यादा एंटरटेनिंग बनाने के लिए खास तैयारियां भी की जा रही हैं. दबंग 3 में सलमान खान के अपोजिट इस बार भी सोनाक्षी सिन्हा ही नज़र आने वाली हैं. अब की बार नेगेटिव रोल में कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप हैं. इस फिल्म का बजट 100 करोड़ बताया जा रहा है फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज़ होगी.

2) इंशाअल्लाह

गूगल
सलमान खान अगले साल फिर से ईद में धमाल मचाने वाले है. आपको बता दे की फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की पहली फिल्म में दिखने वाले सलमान अब फिर से उनके साथ फिल्म में नज़र आएंगे. आलिया भट्ट और सलमान स्टारर इस फिल्म का नाम 'इंशाअल्लाह' है.

3) लाल सिंह चड्ढा

गूगल
दोस्तों आपको बता दे की बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस फिल्म का नाम 'लाल सिंह चड्ढा' है जो हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है. आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' 2020 के क्रिसमस पर रिलीज होगी.

4) धूम 4

गूगल
मिली खबरों को माने तो 'धूम-4' सीरीज भी जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली है. पहले यह खबर आई थी कि सलमान खान इस फिल्म का हिस्सा रहेंगे लेकिन अब उनकी जगह इस फिल्म में शाहरुख खान और रणबीर कपूर को लिया जा सकता है. आपको जानकारी दे दे की धूम सीरीज में विलेन तो बार-बार बदले हैं लेकिन पुलिस का अहम् किरदार अभिषेक ही निभाते हुए नज़र आए हैं.