About Me

छोटी उम्र में इन चार एक्ट्रेस के हैं लाखों फॉलोवर्स, सभी दिखती हैं एक से बढ़कर एक

दोस्तों, एक बार फिर आपका स्वागत है आपके अपने चैनल मे। हर बार की तरह की इस बार भी हम आपके लिए लेकर आए हैं मनोरंजन की दुनिया से जुड़ा एक और अद्भुत लेख। इस लेख मे हम आपको टीवी दुनिया की 4 सबसे कम उम्र की एक्ट्रेस के बारे मे बताने जा रहे हैं, जिनके पूरी दुनिया मे करोड़ों फैंस है।

अर्शिफा खान

Third party image reference
अर्शिफा खान टीवी जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री है। अर्शिफा हालही में बहुत ही ज्यादा फेमस हो चुकी है। अर्शिफा 15 साल की उम्र में भी इतनी फेमस हो चुकी है कि वह अच्छी अच्छी अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही है। अर्शिफा ने टीवी जगत में सीरियल एक वीर की अरदास वीरा तथा जीनी और जूजू जैसे हिट धारावाहिक में अभिनय किया है।

अनुष्का सेन

Third party image reference
अनुष्का सेन एक भारतीय बाल कलाकार है। अनुष्का को अभिनय में महारत हासिल है। वह खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही है। अनुष्का को पहचान टीवी के सीरियल बालवीर से मिली जिसे लोगो ने खूब पसंद किया। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में काफी अच्छी पहचान बना ली है और इस समय खूब सुर्खियां भी बटोर रही हैं। इतनी कम उम्र में इन्होंने बहुत बड़ी उपलधिया प्राप्त कर ली है।

जन्नत ज़ुबैर रहमानी

Third party image reference
29 अगस्त 2002 को जन्मी जन्नत ज़ुबैर 16 साल की हो चुकी हैं। जन्नत जुबैर रहमानी एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2009 में अपने करियर की शुरुआत की लेकिन 2011 में कलर्स टीवी के फुल्वा के माध्यम से मान्यता प्राप्त की। उन्होंने भारत का वीर पुत्र – महाराणा प्रताप में यंग फूल कंवर की भूमिका निभाई। 2018 तक, वह कलर्स टीवी के तू आशिकी में है।

अवनीत कौर

Third party image reference
अवनीत एक भारतीय टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री है। अवनीत कौर ने एक प्रतियोगी के रूप में डांस इंडिया डांस लील मास्टर्स के साथ अपना करियर शुरू किया। इन्होंने डांस के सुपरस्टार नामक एक और नृत्य कार्यक्रम में भी भाग लिया। कौर ने झिलमिल चरित्र खेलते हुए मेरी मा के साथ अभिनय की शुरुआत की।