About Me

तीनों खान की आने वाली ये 6 फिल्में बदल सकती हैं इतिहास, शाहरुख खान की 3 फिल्में हैं शामिल

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका! दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के तीनों की खानों की आने वाली 6 बड़ी फिल्मों के बारे में बताने जा रहा हूँ, जो बॉलीवुड का इतिहास बदल सकती हैं। तो आईए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में......

Third party image reference
6) दबंग 3 - बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता सलमान खान की यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को बहुत ही बेहतरीन तरीके से फिल्माया जा रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अभिनय करती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म में कन्नड़ के सुपरस्टार सुदीप विलेन का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म का बजट लगभग 100 करोड रुपए है।

Third party image reference
5) लाल सिंह चड्डा - हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स स्टारर 1994 की ब्लॉकबस्टर फिल्म फारेस्ट गंप की आधिकारिक बॉलीवुड रीमेक फिल्म लाल सिंह चड्डा में आमिर खान लीड रोल में नजर आने वाले है। आपको बता दे कि यह फिल्म करीब 100 करोड़ रुपए के बजट में बन रही है और यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में बाबरी मस्जिद का जिक्र होने वाला है।

Third party image reference
4) संजय लीला भंसाली नेक्स्ट - फिल्म पद्मावत के बाद संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म सलमान खान के साथ है। फिल्म सांवरिया के 13 साल बाद संजय लीला भंसाली और सलमान खान साथ में काम कर रहे है। बता दे कि यह अनटाइटल फिल्म अगले साल ईद के त्यौहार पर आ रही है।

Third party image reference
3) धूम 4 - बॉलीवुड में धूम सीरीज की अब तक तीन फिल्में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म सीरीज का अगला भाग धूम 4 भी जल्दी ही बनने जा रहा है। कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान विलेन का किरदार निभाएंगे। लेकिन बाद में सलमान खान इस फिल्म से हट गए थे।

Third party image reference
2) ऑपरेशन खुखरी - शाहरुख खान की यह फिल्म अगले साल 2 अक्टूबर को रिलीज हो सकती है। आपको बता दें कि अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू नही हुई है। यह फिल्म आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनकर तैयार होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान पहली बार पुलिस वाले की वर्दी में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म शाहरुख खान के करियर को एक नई दिशा दे सकती है।

Third party image reference
1) डॉन 3 - साल 2011 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म डॉन 2 को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। बता दें डॉन 2 शाहरुख खान के फिल्मी करियर की सबसे हिट फिल्मों में से एक है। ऐसे में इस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर काफी अफवाहें उठ रहीं हैं। बता दें कि अगर शाहरुख खान की यह फिल्म बनती है तो उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के कई बड़े रिकार्ड तोड़ सकती है।