About Me

अगस्त की दूसरी फिल्म को पहले दिन नहीं मिले दर्शक, एक झटके मे हुई फ्लॉप

अगस्त के पहले हफ्ते में सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा और बादशाह की खानदानी शफाखाना फिल्म रिलीज हुई थी, ये फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब साबित हो गई थी। क्योंकि फर्स्ट शो में दर्शक ना मिलने के कारण इस फिल्म के 90 प्रतिशत शो कैंसिल हो गये थे। यानि अगस्त की ये पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन सुपरफ्लॉप साबित हुई है।

Third party image reference
खानदानी शफाखाना के बाद अगस्त के दूसरे हफ्ते में यानि आज सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जबरिया जोड़ी फिल्म रिलीज हुई है। इस फिल्म से ऐसा अनुमान लगाया गया था कि ये फिल्म सिनेमाघरों में धमाकेदार शुरुआत करेगी। लेकिन फिल्म ने सुबह के फर्स्ट शो में 10 प्रतिशत और दोपहर के शो में 15 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी रेट दर्ज कराई है। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में बेहद खराब शुरुआत की है।

Third party image reference
समीक्षकों ने इस फिल्म को पहले ही दिन डिजास्टर घोषित कर दिया है। यानि फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। वैसे बता दे कि ये फिल्म क्रिटिक्स को बिल्कुल पसंद नहीं आई है। क्योंकि ज्यादातर क्रिटिक्स ने इस फिल्म को मात्र 2 स्टार की रेटिंग दी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये फिल्म पकड़वा विवाह पर आधरित है, जो बिहार में काफी प्रचलित है।

Third party image reference
फिल्म मे सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है, लेकिन इसके बावजूद इस फिल्म को पहले ही दिन असफलता मिली है। ये सिद्धार्थ मल्होत्रा की बैक टू बैक पांचवीं फ्लॉप फिल्म बन गई है। वैसे इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा की बार बार देखो, ए जेंटलमैन, इत्तेफाक और अय्यारी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब साबित हो चुकी है। जबरिया जोड़ी, खानदानी शफाखाना के बाद अगस्त की दूसरी बड़ी फ्लॉप फिल्म बन गई है।