About Me

अपनी जिंदगी का पहला किस टाइगर श्रॉफ के साथ किया था इस अभिनेत्री ने, खुद किया खुलासा

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है । इस फिल्म से चंकी पांडे की लाडली बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया जेसी दो अभिनेत्रियों ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा । इस फिल्म में अनन्या पांडे ने पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ किस किया था जिसका खुलासा खुद अनन्या ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था । इस फिल्म में अनन्या पांडे के एक्टिंग को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया यही वजह है कि आज इनके पास फिल्मों की कमी नहीं है और धीरे-धीरे वह बॉलीवुड में काफी मशहूर हो चुकी है ।

Third party image reference
पहली ही फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ दिया था किसिंग सीन
अनन्या पांडे पहली ही फिल्म में किसिंग सीन देने की वजह से काफी चर्चाओं में रही थी और उन्होंने फिल्म के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान जब होस्ट ने अनन्या से पूछा कि, 'टाइगर श्रॉफ के साथ किसिंग सीन देने का आपका अनुभव कैसा रहा ? तो अनन्या ने बताया था कि, 'इससे पहले मैंने किसी भी व्यक्ति को किस नहीं किया है, यह मेरा सबसे पहला और बेस्ट किसिंग सीन था ' ।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनन्या पांडे इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वह' की शूटिंग में व्यस्त हैं । यही वजह है कि इस जोड़ी को आए दिन एक साथ कैमरे में कैद किया जाता है । हाल ही में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे को देखा गया था ।

Third party image reference
आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि अनन्य पांडे के चेहरे पर हल्की सी स्माइल नजर आई और वो शर्माने लगी। अनन्या पांडे आज बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार बन चुकी है इनकी क्यूटनेस और खूबसूरती पर लाखों युवा फिदा है।
यह है उनकी तीसरी फिल्म
आपको बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म के बाद अनन्या पांडे को 'पति पत्नी और वह' फिल्म में काम मिला जो की 1978 में आई फिल्म 'पति पत्नी और वो' की रीमेक है । इसके अलावा हाल ही में ऑफिशल अनाउंसमेंट किया गया है कि अनन्या पांडे और इशान खट्टर की जोड़ी 'काली पीली' फिल्म में नजर आने वाली है । जी हां इस फिल्म की शूटिंग 15 सितंबर से शुरू हो चुकी है ।
दोस्तों, वैसे आपको अनन्या पांडे की एक्टिंग कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।