About Me

खूबसूरती में कैटरीना कैफ से चार कदम आगे हैं उनकी बहन, यकीन ना हो तो खुद ही देख लो

जैसा की आप लोगों को पता ही होगा कि सलमान खान की अभिनेत्री के तौर पर पहचानी जाने वाली कैटरीना कैफ की कुल 6 बहने हैं। कैटरीना कैफ की तीन बहने बड़ी और तीन बहने छोटी है। कैटरीना कैफ बीच की बहन हैं। कहते हैं कि कैटरीना कैफ अपनी सभी बहनों में सबसे ज्यादा खूबसूरत और प्यारी नजर आती हैं, लेकिन यकीन मानिए कि कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ उनसे भी खूबसूरती में चार कदम आगे हैं। नई तस्वीरें देखकर आप भी यही कहेंगे।

Third party image reference
कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल वाकई देखने में बेहद खूबसूरत और प्यारी नजर आती हैं। उनका फेस कट अपनी बड़ी बहन कैटरीना कैफ से भी ज्यादा अच्छा है। उनके चेहरे से नूर बरसता है। इसाबेल कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और रोजाना तौर पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को साझा करती है इसाबेल की खूबसूरत तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो चले हैं।

Third party image reference
इसाबेल कई विज्ञापनों के लिए काम कर चुकी हैं लोगों उनको विज्ञापनों में पसंद कर रहे हैं और बहुत। जल्द इसाबेल अपना बॉलीवुड में डेब्यू कर लेंगी। सलमान खान के पैसे से बन रही एक फिल्म में इसाबेल कैफ काम कर रही हैं, जो बहुत जल्द रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग में वो लगातार व्यस्त हैं।
गौरतलब हो इसाबेल कैटरीना कैफ से 3 साल छोटी है। जहां कैटरीना कैफ की उम्र 35 साल है, वहीं इसाबेल 32 साल की हैं। इसाबेल ने मॉडलिंग की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल किया है। वह कई बड़े ब्रांड के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं। अब देखना ये है उनका अभिनय लोगों को कितना पसंद आता है।